वीडियो वायरल: रुड़की में युवक को सड़क पर लाठी-डंडों से पीटा, छह युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

रुड़की के पिरान कलियर में सड़क किनारे एक युवक को लाठी-डंडों से कई युवकों की पीटते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच की। इस बीच पीड़ित युवक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर छह युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सोशल मीडिया पर इमलीखेड़ा-भगवानपुर मार्ग पर एक युवक से बेरहमी से मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा है। कई युवक सड़क किनारे युवक को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीट रहे हैं। पीड़ित युवक वीडियो में मारपीट करने वालों से गुहार लगाता नजर आ रहा है, लेकिन वे लगातार उस पर वार कर रहे हैं। बीच बचाव कराने वाले युवक के दोस्त से भी युवकों ने मारपीट की। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की।

यह भी पढ़े :-  उत्तराखंड में कोरोना: मंगलवार को मिले 19 नए संक्रमित, एक भी मरीज की मौत नहीं

इस बीच सोमवार की रात पीड़ित युवक हरीश और उसका दोस्त शुभम निवासी भोगपुर, लक्सर ने कलियर थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। बताया कि सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे वह घर से बाइक लेकर सहारनपुर जा रहे थे। इमलीखेड़ा-भगवानपुर मार्ग पर पहुंचे तो अभिषेक, महिपाल और सागर निवासी इस्माइलपुर, लक्सर ने अपने साथियों के साथ उन्हें रोक लिया।

इसके बाद लाठी डंडों से हमला कर दिया। इस बीच मोबाइल और नौ हजार रुपये भी मारपीट में कहीं गिर गए। एसओ धर्मेंद्र राठी ने बताया कि अभिषेक, सागर, महिपाल निवासी इस्माइलपुर, लक्सर और तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही उनकी तलाश की जा रही है।

लाठी डंडों से सरेआम मजदूर को पीटा
धनौरी क्षेत्र में एक मजदूर को सरेआम बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। कुछ युवक मिलकर सड़क किनारे मजदूर युवक को लात-घूंसों और डंडों से पीट रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ित और पीटने वाले युवकों की खोजबीन शुरू कर दी है।

धनौरी क्षेत्र में इमलीखेड़ा मार्ग पर सड़क किनारे एक मजदूर युवक को छह युवकों द्वारा पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो मंगलवार सुबह का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दबंगई करने वालों ने पहचान छिपाने के लिए मुंह पर गमछा बांधा है। कुछ युवक डंडों से प्रहार कर रहे हैं।

पीड़ित युवक मदद की गुहार लगा रहा है, लेकिन कोई भी व्यक्ति बीच बचाव के लिए जाने की हिम्मत नहीं जुटा रहा है। हालांकि, पीड़ित की ओर से अभी तक पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई है। पिरान कलियर थाना प्रभारी धर्मेंद्र राठी ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े :-  आफत की बारिश: हाईवे पर सफर खतरे से खाली नहीं एनएच 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: