दो दिन में दो सरपंचों पर हमला, 24 घंटे भर में बीजेपी के 4 नेताओं ने छोड़ी पार्टी

जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे के अंदर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के चार नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है. कुलगाम के देवसर से बीजेपी सरपंच ने आज अपना इस्तीफा दे दिया.

  • कुलगाम जिले के बीजेपी नेताओं ने दिया इस्तीफा
  • आज ही आतंकियों ने एक बीजेपी सरपंच की हत्या की

जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे के अंदर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के चार नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है. कुलगाम के देवसर से बीजेपी सरपंच ने आज अपना इस्तीफा दे दिया. इससे पहले बीजेपी नेताओं सबजार अहमद पाडर, निसार अहमद वानी और आशिक हुसैन पाला ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था.

सबजार अहमद पाडर, निसार अहमद वानी और आशिक हुसैन पाला ने निजी कारणों से बीजेपी छोड़ने हवाला देते हुए कहा था कि आज के बाद उनका बीजेपी से कोई नाता नहीं है. अगर उनके कारण किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो वे इसके लिए माफी चाहते हैं.

जम्मू-कश्मीर: काजीगुंड में बीजेपी सरपंच की आतंकियों ने की हत्या

आज ही बीजेपी सरपंच की आतंकियों ने की हत्या

बीजेपी नेताओं के इस्तीफे के पीछे की वजह कुलगाम में सरपंचों के उपर हुए जानलेवा हमले को बताया जा रहा है. आज ही कुलगाम जिले के काजीगुंड ब्लॉक के वेस्सु गांव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरपंच सजाद अहमद पर आतंकियों ने हमला कर दिया. तुरंत बीजेपी सरपंच को हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

कल बीजेपी पंच आरिफ अहमद पर हुआ था हमला

बीजेपी सरपंच सजाद अहमद की हत्या से चंद घंटे पहले ही काजीगुंड अखरान में आतंकियों ने बीजेपी पंच आरिफ अहमद पर हमला किया गया था. इस हमले में आरिफ अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए थे. सरपंचों पर हमले से बीजेपी नेताओं में डर का माहौल है. माना जा रहा है कि आतंकियों के हमले के बाद ही बीजेपी नेता इस्तीफा दे रहे हैं.

कश्मीर में आतंकवादियों ने बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या की, हमले में पिता-भाई की भी मौत

इस्तीफा देने के बाद बीजेपी नेताओं ने मांगी माफी

हालांकि, इस्तीफा देने वाले नेताओं का कहना है कि अपनी व्यस्तता के कारण वह बीजेपी की गतिविधियों को अंजाम देने का समय नहीं निकाल पा रहे हैं, इसीलिए उन्होंने पार्टी छोड़ने का फैसला किया है. आज से हमारा भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है. अगर उनकी वजह से किसी को परेशानी हुई है तो वे माफी चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: