भारत में होगी 10 सितंबर को लांच यह मोटर साईकिल, जानिए किमत और खासियत

दरअसल ट्रायम्फ मोटरसाइकिल की भारतीय बाजार में पहले से ही रॉकेट 3 आर ब्रिकी के लिए मौजूद है, जिसकी कीमत 18 लाख रुपये है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि Triumph Rocket 3GT की कीमत 20 लाख रुपये के आसपास हो सकती है।

कंपनी ने इस दमदार बाइक की लॉन्चिंग को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है। ट्रायम्फ Rocket 3 GT में 2,458-cc का ट्रिपल-सिलेंडर इंजन दिया जाएगा, जिसका उपयोग कंपनी मौजूदा दूसरे मॉडलों में भी कर रही है। यह इंजन 167PS की पावर और 221Nm का अधिकतम टार्क पैदा करने में सक्षम है।

जानकारी के अनुसार ट्रायम्फ मोटरसाइकिल भारत में 10 सितंबर को Triumph Rocket 3GT बाइक लॉन्च करेगी। कंपनी की भारत में यह सबसे महंगी बाइक होगी। हालांकि इसकी कीमत का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

क्या भारत-अमेरिका की दोस्ती के कारण चीन लद्दाख में चालाकी दिखा रहा है? जानें कि संघर्ष कब तक जारी रह सकता है

कंपनी की मौजूदा बाइक Rocket 3R से Rocket 3 GT का लुक भी अलग होगा। ट्रायम्फ की नई बाइक में एडजस्टेबल स्वेप्ट-बैक हैंडल और फॉरवर्ड-सेट फुटपेग दिए जाएंगे। इसमें आरामदायक सीटें और विंडस्क्रीन के साथ ABS और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसी सुविधाओं को भी जोड़ा गया है।

सेफ्टी के नजरिये से ट्रायम्फ मोटरसाइकिल में ब्रेकिंग के लिए Brembo M4.30 स्टाइलमा 4-पिस्टन रेडियल कैलिपर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस नई बाइक चार राइडिंग मोड और क्रूज कंट्रोल विकल्प के साथ लॉन्च की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: