स्वयं निर्मित मास्क बनाने वाले संगठन को विधानसभा अध्यक्ष ने पाँच-पाँच हज़ार के चेक दिए।

स्वयं निर्मित मास्क बनाने वाले संगठन को विधानसभा अध्यक्ष ने पाँच-पाँच हज़ार के चेक दिए।

ऋषिकेश: उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवा ने आज ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जोगीवाला माफ़ी में लॉकडाउन के दौरान स्वयं निर्मित मास्कों को बनाने वाली आस्था ग्राम संगठन एवं पूजा ग्राम संगठन की 40 महिलाओं को विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से पाँच-पाँच हज़ार रुपये की आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा कि जनसेवा और विकास मेरे राजनीतिक जीवन का मूलमंत्र है, इसी के सहारे अपने क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहता हूं। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने सभी महिलाओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना के दृष्टिगत लॉक डाउन की स्थिति में सभी ने संकट के दौरान अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। श्री अग्रवाल ने सभी से आह्वान किया कि बिल्कुल भी लापरवाही ना बरतकर मास्क पहने, सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए एवं हाथों को बार बार साबुन से धोयें।

यह भी पड़े:- तरनतारन में एक ही दिन में जहरीली शराब पीने से 48 लोगों की मौत, कई अधिकारी निलंबित

स्वयं निर्मित मास्क बनाने वाले संगठन को विधानसभा अध्यक्ष ने विवेकाधीन कोष से पाँच-पाँच हज़ार के चेक दिए

 

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्रों से आए हुए लोगों की समस्याओं को सुना एवं कई समस्याओं का सबंधित विभाग के अधिकारियों से बातचीत कर निस्तारण भी किया। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि विकास के लिए शिक्षा ,सड़क, स्वास्थ्य, बिजली, पानी की व्यवस्था जरूरी है. जिसके लिए वो हरसंभव प्रयास कर रहे है। श्री अग्रवाल ने कहा कि उनका एकमात्र लक्ष्य आम लोगों की सेवा करना तथा सभी प्रकार की सरकारी योजनाओं एवं जनकल्याकारी गतिधियों का लाभ हर वर्ग के हर आम आदमी तक पहुंचाना है।

स्वयं निर्मित मास्क बनाने वाले संगठन को विधानसभा अध्यक्ष ने विवेकाधीन कोष से पाँच-पाँच हज़ार के चेक दिए

इस अवसर पर देवेंद्र नेगी, डोईवाला ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, प्रधान संगठन के अध्यक्ष सोबन सिंह कैंतूरा, शैलेंद्र रांगड़, सोबन सिंह रावत, हुकम सिंह, आनंद सिंह, प्रमिला रमोला, विजयलक्ष्मी, संगीता असवाल, बीना रमोला, पुष्पा देवी, अनीता देवी, सरिता देवी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

यह भी पड़े:- सीएम योगी आज पहुंचेंगे अयोध्या, भूमि पूजन के तैयारियों का लेंगे जायजा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: