भारत में लॉन्च हुआ Realme C11 , 8 हज़ार से भी कम कीमत, पड़े पूरी खबर।

Realme C11 को आज भारत में लॉन्च हो गया है। हालांकि इस फोन को मलेशिया में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। यह रियलमी का एक बजट स्मार्टफोन है। कंपनी ने फोन में Mediatek Helio G35 SoC दिया है। इसके अलावा फोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 88.7 पर्सेंट है। अगर आप इस स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इसे देखा जा सकता है। कंपनी ने फोन में 5,000mAh बैटरी दी है। इसके अलावा आज कंपनी अपने नए पावर बैंक को भी पेश करेगी।

यह भी पड़े:- राजस्थान कांग्रेस ने की बड़ी कार्रवाई, सचिन पायलट समेत तीन मंत्री बर्खास्त।

7,499 रुपये में लॉन्च किया है. फोन की पहली सेल 22 जुलाई फ्लिपकार्ट पर रखी गई है. फोन की खास बात इसकी 5000mAh वाली दमदार बैटरी है. आइए जानते हैं इसके बाकी फीचर्स के बारे में...
कंपनी ने इस फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट 2 जीबी रैम + 32 जीबी के साथ पेश किया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।
रियलमी C11 में 6.5 इंच एचडी+ (720x1600 पिक्सल) मिनीड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 20:9 के साथ आता है.  फोन की स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88.7% है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया गया है. ये फोन में 2.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है. रियलमी C11 एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI पर काम करता है।

यह भी पड़े:- एएसआइ के बेटे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पबजी गेम का था शौकीन।

फोन में डुअल रियर कैमरा

कैमरे की बात करें तो रियलमी का ये फोन डुअल रियर कैमरे सेटअप के साथ आता है, जिसमें अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल सेकंडरी कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में अपर्चर एफ/2.4 के साथ 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन कैमरे के बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें AI ब्यूटी, फिल्टर मोड, HDR, पोर्ट्रेट मोड और टाइमलैप्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

पावर के लिए रियलमी C11 में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wifi 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: