Realme 6i की लॉन्चिंग आज, 5 कैमरे वाला बजट स्मार्टफोन

नई दिल्ली: Realme 6i को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट दोपहर 12:30 बजे शुरू होगा और कंपनी के सोशल मीडिया चैनलों पर लाइव दिखाया जाएगा। माना जा रहा है कि यह फोन Realme 6s का रीब्रांडेड वर्ज़न है, जिसे मई में यूरोप में लॉन्च किया गया था। रियलमी 6आई का एक समर्पित पेज रियलमी वेबसाइट के साथ-साथ फ्लिपकार्ट पर भी बनाया गया है। Realme 6i ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर काम करता है और इसकी एक बड़ी खासियत हाई रिफ्रेश रेट स्क्रीन है। फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी शामिल है।

 यह भी पड़े:- हल्द्वानी में 11 इलाकों को कंटेनमेंट जोन से बाहर किया, दो नए कंटेनमेंट जोन बने।

रियलमी 6आई का लॉन्च इवेंट आज दोपहर 12:30 बजे शुरू होगा। इस कार्यक्रम को YouTube, Twitter और Facebook पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने पहले ट्वीट किया था कि Realme 6 सीरीज़ को एक "शक्तिशाली विकल्प" के साथ अपडेट किया जाएगा, हालांकि, उस समय यह जानकारी नहीं दी गई थी कि कंपनी क्या प्लान कर रही है, लेकिन अब कंपनी के सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स को Realme 6i लॉन्च की लाइवस्ट्रीमिंग जानकारी के साथ अपडेट कर दिया गया है।

 यह भी पड़े:- देश में 24 घंटे में आये 48,446 नए मामले, कुल आकड़ा पहुंचा 12,88,130 , कुल मौत 30,645

Realme 6i के स्पेसिफिकेशन्स

रियलमी इंडिया वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पेज पर इस अपकमिंग के कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है. इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल-HD+ (1,080x2,400 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें 30W फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ 4,300mAh की बैटरी मिलेगी. इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G90T प्रोसेसर मौजूद है।

क्या होगी रियलमी 6i की कीमत
कंपनी इसकी आधिकारिक घोषणा तो नहीं की है लेकिन माना जा रहा है कि रियलमी 6i की कीमत 15000 से कम होगी। यह 4GB रैम और 64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन की बिक्री फ्लिपकार्ट और रियलमी वेबसाइट पर की जाएगी।

 यह भी पड़े:- अब QR कोड से होगी रेल टिकट की जाँच, 90 मिनट पहले पहुंचना होगा रेलवे स्टेशन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: