इन धांसू फीचर्स के साथ आज भारत में लॉन्च होगा Oppo reno 4 pro

इन धांसू फीचर्स के साथ आज भारत में लॉन्च होगा Oppo reno 4 pro

 न्यूज़ डेस्क: Oppo अपने प्रीमियम स्मार्टफोन Reno4 Pro को आज भारत में लॉन्च करने जा रहा है. ओप्पो के इस नए फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स चाइनीज वेरियंट से कुछ अलग होंगे. Oppo Reno4 Pro को चीन में पिछले महीने जून में लॉन्च किया गया था. दावा किया गया है कि चीन में लॉन्च किए गए ओप्पो रेनो 4 प्रो में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है, लेकिन भारत में आने वाले वेरिएंट में रिफ्रेश रेट ज़्यादा होगा. चाइना में लॉन्च हुए रेनो 4 प्रो में 6.5 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. अब देखना ये है कि भारत में ये किन फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा।

यह भी पड़े:- उत्तराखंड शासन स्तर पर बड़ा फेरबदल, IAS और PCS अधिकारियो के तबादले।

फीचर्स

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जो, AI कलर पोर्ट्रेट, 960fps AI स्लो मोशन, नाइट फ्लेयर पोर्ट्रेट जैसे कई लेटेस्ट फीचर्स से लैस होगा. इतना ही नहीं यह रात में भी अच्छे रिजल्ट देने में मदद करेगा. इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है जो कि पंचहोल स्टाइल में होगा. खास बात यह है कि यह फ़ोन 65 वॉट SuperVOOC 2.0 फ्लैश चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आएगा, इस फोन में 4000mAh की बैटरी मिलेगी जो महज 36 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगी. यह फोन खास सुपर पावर सेविंग मोड और सुपर नाइट टाइम स्टैंडबाई मोड जैसे फीचर्स से भी लैस होगा. अगर इस फोन में 2 फीसदी बैटरी भी बची है तो सुपर पावर सेविंग मोड की मदद से फ़ोन को 8 घंटे तक स्टैंडबाई में रखा जा सकता है. ये फोन महज 30 से 35 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा।

 

90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले

 

नए Oppo Reno 4 Pro में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलेगा. इसमें खास 3D बॉर्डरलेस सेंस स्क्रीन की सुविधा मिलेगी.इन फीचर्स की मदद से यूजर्स का व्यूइंग एक्सपीरियंस और गेमिंग का मज़ा बेहतर होगा. वैसे आजकल स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले काफी पॉपुलर हो रहा है।

 

यह भी पड़े:- देश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटे में आये 54,750 नए मामले।

Samsung Galaxy A71 से होगा मुकाबला

 

Oppo Reno 4 Pro का मुकाबला कई स्मार्टफोन से होगा, लेकिन माना जा रहा है कि यह फोन Samsung के Galaxy A71 को भी कड़ी टक्कर देगा. इस फोन की कीमत 29,999 रुपये है जोकि इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वर्जन की है. इस फोन में 6.7 इंच का इंफीनिटी-O डिस्प्ले लगा हैं जो AMOLED प्लस टेक्नॉलजी के साथ है.

 

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, जबकि 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा शामिल किया है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. आपको बता दें कि Samsung की Galaxy A सीरिज काफी अच्छा बिक रही है।

यह भी पड़े:- डायट अल्मोड़ा में गणित व विज्ञान वेबीनार का आयोजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: