16 जून को Motorola One Fusion+भारत में दोपहर 12 बजे होगा लॉन्च।

16 जून को Motorola One Fusion+भारत में दोपहर 12 बजे होगा लॉन्च।

न्यूज़ डेस्क: कोरोना काल के बीच मोटोरोला अपना नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है. कंपनी ने अपने नए फोन मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस को फ्लिपकार्ट पर रिवील कर दिया है. कंपनी ने ट्वीटर पर भी इस फोन को लेकर जानकारी दी है. ट्वीट में लिखा है, ‘#TheUltimateOne Coming Soon!’

 

16 जून को Motorola One Fusion+भारत में दोपहर 12 बजे होगा लॉन्च।

यह भी पड़े:- मरीजों के लिए अच्छी खबर, बेस अस्पताल में शुरू हुई आईसीयू यूनिट

जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन को पिछले हफ्ते यूरोप में लॉन्च किया गया है. हालांकि फ्लिपकार्ट पर इसकी लॉन्च डेट का पता चल गया है, जो कि 16 जून है. यूरोप में Motorola One Fusion+ की कीमत यूरोप में इसे EUR 299 (करीब 25,400 रुपये) में लॉन्च किया गया था।

 

आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स…

फ्लिपकार्ट टीज़र से ये कंफर्म हुआ है कि फोन ट्वाइलाइट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट कलर में उपलब्ध कराया जाएगा. मोटोरोला वन फ्यूज़न+ में 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,340 पिक्सल) नॉच-लेस डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 395ppi पिक्सल डेनसिटी के साथ आएगा ये फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है. ये फोन स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट पर काम करता है, जिसे Adreno 618 जीपीयू है।

 

फोन को 6 जीबी रैम 128 जीबी के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जिसे हाइब्रिड माइक्रोएसडी कार्ड सॉल्यूशन के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. मोटोरोला वन फ्यूज़न+ पर एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर है और ये एक डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन के साथ आता है.

यह भी पड़े:- राजकीय सम्मान के साथ शहीद का अंतिम संस्कार

फोन में 4 कैमरे

कैमरे की बात करें तो Motorola One Fusion+ क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसमें एफ/1.8 अपर्चर के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एफ/2.2 अपर्चर के साथ 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, एफ/2.4 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एफ/2.4 अपर्चर के साथ 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जिसका अपर्चर एफ/2.2 है.

पावर के लिए फोन में 5,000 एमएएच बैटरी है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए मोटोरोला वन फ्यूज़न+ में ब्लूटूथ 5, वाई-फाई 802.11 एसी, जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और डुअल 4जी वीओएलटीई शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: