लखनऊ: 21 सितंबर को समाजवादी पार्टी राज्य भर में विरोध प्रदर्शन करेगी, राज्यपाल के नाम देगी ज्ञापन

समाजवादी पार्टी आगामी 21 सितंबर को प्रदेशभर में प्रदर्शन करेगी. पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष ने इस बात की जानकारी दी.

लखनऊ  :  समाजवादी पार्टी आगामी 21 सितंबर को प्रदेशभर में प्रदर्शन करेगी. इस दौरान कार्यकर्ता कोविड-19 काल में स्वास्थ्य सेवाओं में अनियमितता, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी समेत कई मुद्दों को लेकर हर तहसील में प्रदर्शन करेंगे. प्रदर्शन के बाद जिला प्रशासन के माध्यम से राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन भी सौंपा जाएगा. सपा के प्रांतीय अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मंगलवार इस बारे में जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर आगामी 21 सितंबर को सपा कार्यकर्ता सभी जनपदों में तहसील स्तर प्रदर्शन करेंगे. इस दौरान कोविड के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए शारीरिक दूरी बनाई जाएगी. साथ ही कोरोना संकट काल में स्वास्थ्य सेवाओं में अनियमितता, भ्रष्टाचार और सरकारी उत्पीड़न में वृद्धि, बेहाल किसान, बेरोजगारी और ध्वस्त कानून व्यवस्था के विरोध में जिला प्रशासन के माध्यम से राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौपेंगे.

पटेल ने बताया कि भाजपा सरकार की जनहित विरोधी और दमनकारी नीतियों के खिलाफ समाजवादी अपनी आवाज उठाते रहे हैं. राज्य सरकार की गलत नीतियों और विरोध को कुचलने के रवैये से अराजकता की स्थिति उत्पन्न हो रही है.

उन्होंने कहा कि सपा राज्यपाल को ज्ञापन देकर सरकारी मनमानी, तानाशाही और ध्वस्त कानून व्यवस्था, शिक्षा-स्वास्थ्य क्षेत्र में गड़बड़ी आदि समस्याओं पर संवैधानिक दायित्व का निर्वहन करते हुए प्रभावी कार्रवाई करने का आग्रह करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: