देहरादून: शक के चलते पति ने पत्नी को दी दर्दनाक मौत…. मुकदमा दर्ज।

देहरादून: एक हैरान करने वाली खबर आई है हरिद्वार कोतवाली नगर के काशीपुरा इलाके में चुन्नू से गला दबाकर एक महिला की हत्या कर दी गई, इस हत्या का आरोपी और कोई नहीं उसी महिला का ही पति है जो हत्या के बाद से फरार हो गए. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, पूछताछ में आरोपी पति ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया  है, इस दर्दनाक हत्या की पीछे की वजह जानकर हर कोई हैरान हो गए।

दरअसल मंगलवार की रात को काशीपुरा निवासी सुनीता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई जिसके बाद उसका पति प्रमोद अपनी पत्नी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा और डॉक्टरों को पत्नी की आत्महत्या की कहानी सुना कर वहां से फरार हो गया। लेकिन महिला के गले में निशान होने के कारण पुलिस ने शव को तत्काल कब्जे में ले लिया।

जिसके बाद आरोपी प्रमोद ने पुलिस को कई बार गुमराह करने की कोशिश की लेकिन सख्ती से पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना गुनाह कबूला और अपने सारे राज खोल दिए, आरोपी ने बताया कि मंगलवार देर रात 12:00 बजे उठा तो उसकी पत्नी फोन पर किसी पुरुष से बात कर रही थी और वह कई पुरुषों से फोन पर बात करती है इसी बात को लेकर  वह बहुत क्रोधित हो गया और उसने अपनी पत्नी की चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी.  इस खबर की जानकारी जब पत्नी सुनीता के परिजनों को लगी तो उनका कहना है कि उन्हें विश्वास ही नहीं हो पा रहा है कि उनका दामाद ऐसा कदम उठा सकता है फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: