राशिफल 18 नवंबर 2020: राशि के अनुसार जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

1- मेष राशि 
आपकी क्रोध की स्थिति पहले से बढ़ेगी जो आपके लिए घातक हो सकती है. आपके निर्णय गड़बड़ा सकते हैं. किसी गलत व्यक्ति का सहयोग आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है.

2- वृष राशि 
इस समय आप में नेतृत्व शक्ति तो बहुत ज़्यादा होगी लेकिन मन में द्वंद्व की स्थिति बनी रहेगी. कार्यक्षेत्र पर किसी भी प्रकार का निर्णय ना लें. इस समय चीजें आपके लिए बेहद खास नहीं हैं.

3- मिथुन राशि 
कार्यक्षेत्र पर छल या कपट हो सकता है. किसी भी व्यक्ति विशेष पर अधिक विश्वास न करें. छोटी-छोटी बातें बड़ी बन सकती हैं, ऐसी परिस्थिति से सतर्क रहने की आवश्यकता है.

4- कर्क राशि 
इस समय आपको कार्यक्षेत्र में लाभ होगा. समाज में आपको मान-सम्मान प्राप्त होगा. साथ ही भविष्य से जुड़ी कई चीज़ों में बदलाव होगा जो आपके लिए लाभ की स्थिति बना देगा.

5- सिंह राशि 
आप बहुत बढ़िया तरीके से अपनी परिस्थितियों को अपने मन के अनुकूल कर पाएंगे. साथ ही सहयोगियों द्वारा आपको लाभ प्राप्त होगा. मानसिक संतुष्टि महसूस करेंगे.

6- कन्या राशि 
कार्यक्षेत्र में अभी किसी प्रकार का सुधार नजर नहीं आ रहा है. लेकिन छोटे कर्मचारी और सहयोगियों द्वारा सतर्क रहें. बेवजह की लड़ाई से तनाव बढ़ सकता है.

Kalyan hospital

7- तुला राशि
पारिवारिक संबंध खराब हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में किसी प्रकार की गलतफहमी आ सकती है. अपने क्रोध पर काबू रखना जरूरी है. मेहनत का फल फिलहाल नहीं मिलेगा.

8- वृश्चिक राशि
ये समय अपने करियर में सुधार एवं बदलाव का है. घर-परिवार में आपका पूर्ण नियंत्रण रहेगा. आपके कार्य को सराहा जाएगा. साथ ही आपकी नेतृत्व शक्ति उभरकर आएगी.

9- धनु राशि
आपकी नेतृत्व शक्ति को सराहा जाएगा. आपके कार्य करने के तरीके को प्रशंसनीय तौर पर देखा जाएगा. साथ ही आपको अपने सहयोगियों का पूर्ण समर्थन प्राप्त होगा.

10- मकर राशि 
कार्यक्षेत्र में आपको निश्चित तौर पर लाभ मिलेगा. साथ ही आपके जो अधिकार छूट गए थे वो आपको वापस मिल सकते हैं. हालांकि फिर भी आपके मन में तनाव रहेगा.

11- कुम्भ राशि 
कर्म के स्थान पर सुधार की उम्मीद है. भविष्य से जुड़ी चीजों में बदलाव आएगा. साथ ही आप अपने सटीक निर्णय द्वारा सफलता हासिल करने में कामयाब होंगे.

12- मीन राशि
छोटी बातों को लेकर कार्यक्षेत्र में तनाव न लें. शांति से समय व्यतीत करने का प्रयास करें. पारिवारिक सहयोग मिलेगा. साथ ही संतान सुख भी प्राप्त होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: