बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के परिवार के चार सदस्य कोरोना संक्रमित।

स्पोर्ट्स डेस्क: कोरोना वायरस अब क्रिकेटरों के घर में प्रवेश करना शुरू कर चुका है, दरअसल बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के परिवार के चार सदस्य इस बीमारी के चपेट में आ गए है उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित पाई गयी है. पीटीआई के अनुसार स्‍टेट हेल्‍थ डिपार्टमेंट ने बताया कि गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें पास के एक नर्सिंग होम में ही भर्ती कराया गया है, उनके सास ससुर भी उसी नर्सिंग होम में भर्ती है।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के परिवार के चार सदस्य कोरोना संक्रमित।

यह भी पड़े:- अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने प्रदेशवासियों को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की दी शुभकामनाएं

नर्सिंग होम के एक सूत्र ने बताया कि उन्‍हें डिस्‍चार्ज किया जाए, या नहीं यह टेस्‍ट के रिजल्‍ट पर निर्भर करेगा. हालांकि सौरव गांगुली पिछले कुछ दिनों में अपने भाई के संपर्क में आए, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं हैं. हालांकि बीसीसीआई अध्‍यक्ष और उनका परिवार पूरी सावधानी रख रहा है।  स्नेहाशीष वर्तमान में बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के संयुक्त सचिव हैं. उन्‍होंने अपने समय में बंगाल क्रिकेट टीम का भी प्रतिनिधित्‍व किया था।

यह भी पड़े:- सोमवार से खुलेगा देहरादून आरटीओ, ड्राइविंग लाइसेंस के लिए करना होगा और इंतजार

सौरव गांगुली के लिए आज का दिन है यादगार

बता दें कि सौरव गांगुली के लिए आज का दिन बेहद यादगार है, क्योंकि आज ही के दिन उन्होंने साल 1996 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में डेब्यू किया था. और अपने डेब्यू मैच में ही उन्होंने शानदार शतक लगाया था. उनके इस पारी के बदौलत ही भारत वह मैच ड्रॉ कराने में सफल रहा था. इसे लेकर उन्होंने उस वक्त की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि आज का दिन मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण है।

यह भी पड़े:- अमेरिकन तकनीक से पहली बछिया का जन्म, आवारा जानवरों से भी मिलेगी निजात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: