BIGG BOSS 13: शो को मिल गए टॉप 4 फाइनलिस्ट, पारस छाबड़ा के बाद इस सदस्य का सफर हुआ खत्म!

 मनोरंजन डेस्क : बिग बॉस 13  के ग्रैंड फिनाले  में अब कुछ घंटे है बाकि है, फैन्स इस घड़ी का लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे, वही अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को  जीतता देखना चाहते है। वही शो के टॉप 4 कंटेस्टेंट भी सामने आ गए हैं. अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक पारस छाबड़ा के शो से बाहर होने के बाद आरती सिंह भी बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं. कम वोट मिलने के वजह से उन्हें बेघर कर दिया गया है.

आरती सिंह की जर्नी बिग बॉस में काफी दिलचस्प रही है. इस शो में आने से पहले आरती सिंह को कोई शायद ही जानता था. उनकी पहचान या तो कृष्णा के भाई के रूप में होती थी या उन्हें बता दिया जाता था गोविंदा की भांजी.

लेकिन बिग बॉस के घर में उन्होंने अपने गेम से सभी को प्रभावित किया. शुरुआत जरूर धीमी रही लेकिन जैसे-जैसे गेम आगे बढ़ा, उन्होंने काफी मजबूती के साथ गेम खेला भी और सभी को कांटे की टक्कर भी दी. आरती ने घर के अंदर हमेशा इंडिपेंडेंट होकर खेलने में विश्वास रखा. इसी के बदौलत वो टॉप 5 तक जगह बनाने में भी कामयाब रहीं.बिग बॉस में आरती सिंह पर हमेशा ये आरोप लगा कि वो दूसरों के मामले में टांग अड़ाती हैं. लेकिन उन्होंने अपना नेचर कभी बदला नहीं और इसी स्वभाव के साथ अपनी जर्नी आगे बढ़ाई. आरती ने घर में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल जैसे बेहतरीन दोस्त जीते जिन्होंने कई मौकों पर उनकी मदद की.

वैसे आरती को अपने भाई कृष्णा का भी पूरा साथ मिलता दिखाई दिया. जब तक आरती शो में बनी रहीं, उनको लगातार कृष्णा का सपोर्ट मिला. याद दिला दें, कृष्णा ने आरती को ये सुझाव तक दे दिया कि वो बेवकूफ लोगों को घर में मुंहतोड़ जवाब दिया करें. शो के दौरान आरती ने ऐसा कई बार किया भी.

फ़िलहाल  बिग बॉस 13 के टॉप 4 कंटेस्टंट मिल चुके है, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रिआज़, रश्मि देशाई, शहनाज गिल टॉप 4में जगह बनाने में कामयाब रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: