Bigg Boss 13: फिनाले से पहले इस कंटेस्टेंट ने 10 लाख रूपये लेकर छोड़ा शो, नाम जानकर हो जायेगे हैरान, फैन्स बेहद नाराज!

मुंबई :  टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉग सीजन 13 के फिनाले में अब कुछ ही घंटे शेष है, यह शो काफी उतार चढ़ाव वाला रहा है। बाकी सभी सीजन के मुकाबले सीजन 13 को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। साथ ही बिग बॉस का सीजन 13 काफी लंबा भी चला है। सितंबर 2019 में शुरू हुआ यह रिएलिटी शो करीब पांच महीने बाद खत्‍म होने जा रहा है। 15 फरवरी यानी आज शो का ग्रैंड फिनाले है। ऐसे में शो के विनर को लेकर कई तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं।

फिर भी इतना तय है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला, आसिम रियाज, रश्‍म‍ि देसाई, शहनाज गिल और आरती सिंह में से कोई एक ही 'बिग बॉस' का विजेता बनेगा। लेकिन टॉप 5 कंटेस्टेंट में पारस का नाम शामिल नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने शो छोड़ दिया है। उनका बिग बॉस के घर में सफर फिनाले से पहले ही समाप्त हो गया है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हो गए हैं।हर सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में पैसों का एक बैग लाया गया और सभी कंटेस्टेंट को मौका दिया गया कि अगर वो चाहें तो ये रकम लेकर शो से बाहर हो सकते हैं। ऐसे में पारस छाबड़ा आगे आए और उन्होंने ये रकम लेकर शो से निकलना बेहतर समझा। वह 10 लाख रुपये के साथ फिनाले से बाहर हो गए।

पारस की घर में जर्नी की बात करें तो वो काफी अच्छी रही है। उन्होंने घर में सभी के साथ अच्छी दोस्ती तो निभाई लेकिन माहिरा के साथ उनका अलग ही बाॉन्ड देखने को मिला। इन दोनों के बीच कभी प्यार तो कभी तकरार देखने को मिली। फैंस को भी ये जोड़ी काफी पसंद आई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: