सुसाइड की कोशिश कर रही बुजुर्ग महिला, को पुलिस ने बचाया, जाने कैसे।

विस्तार:

मसूरी शहर के समीप एक बुजुर्ग महिला खुदकुशी करने का प्रयास कर रही थी. वही पास ही के एक युवक द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।  स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस मौके पर पहुंची। और बुजुर्ग महिला को थाने ले गई, पुलिस ने महिला के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त की और इसके पस्चात पुलिस ने बुजुर्ग महिला को उसके परिवार को सौंप दिया।

पुलिस ने महिला से काफी पूछताछ की लेकिन महिला ने अपना नाम पता नहीं बताया, काफी कोशिसो के बुजुर्ग महिला ने अपना नाम और पता दिल्ली बताया।  फिर भी महिला के बताए गए नाम पते में संदेह हो रहा था. पर मसूरी पुलिस ने सिटी कंट्रोल के माध्यम से महिला की फोटो जनपद के अन्य थानों को प्रसारित की,तो पता चला कि  बुजुर्ग महिला के परिवार द्वारा चौकी धारा कोतवाली नगर में महिला कि गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी, धारा चौकी से महिला के परिवार के नाम पते और फोन नंबर प्राप्त कर संपर्क किया गया. साथ ही महिला के बारे में उचित जानकारी प्राप्त कि गई।

जानकारी में पता चला कि महिला नटराज सिनेमा चकरौता रोड देहरादून की है.जो बिना बताए घर से कहीं चली गई थी, साथ ही बुजुर्ग महिला की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी. जोकि आत्महत्या करना चाहती थी, वह कूदने के लिए किसी खाई की तलाश में थी। और महिला ने अपने साथ में एक सुसाइड नोट भी रखा था।

यह भी पड़े: किन्नौर हादसे में हल्द्वानी से आ रही बस पर गिरा पगड़,10 की मौत। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: