30 जून 2020 राशिफल : मिथुन राशि के जातकों को पुराने कार्यों के नतीजे सफलता के रूप में प्राप्त होंगे

मेष: (च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)
मेष राशि के जातकों आज का दिन शुभ रहेगा. आज का दिन जीवन में सफलता के योग लेकर आ रहा है. कार्यस्थल हो या घर वरिष्ठ लोगों का साथ मिलेगा. कोर्ट में पुराने केस आज सुलझ सकते हैं. छात्रों को आज उनकी मेहनत का फल मिलने की पूरी संभावना है।

वृषभ: (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब )
वृषभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. कार्यक्षेत्र में आज रुके हुए काम पूरे होंगे. छात्रों के लिए आज का दिन सफलता लेकर आया है. अगर धन निवेश करना चाहते हैं तो आज का दिन उत्तम है।

मिथुन:(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को )
मिथुन राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. पिछले कुछ दिनों में किए हुए कामों के नतीजे आज सकारात्मक रूप में आपके सामने होंगे. आपके करीबी रिश्तेदार के साथ मुलाकात का योग बन रहा है. घर में शांति रहेगी।

कर्क:( ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कर्क राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. इस राशि के जातको के लिए आज यात्रा का योग बन रहा है. परिवार के साथ कहीं जाने का प्लान बन सकता है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. परिवार संग समय बिताएंगे तो तमाम वाद-विवाद निपट सकते हैं।

सिंह: (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे )
सिंह राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. इस राशि के लोग आज घर से निकलते समय बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर निकलेंगे तो काम बनने की पूरी संभावना है. छात्रों को आज काफी मेहनत करनी होगी तभी सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य आज कुछ परेशान कर सकता है. आज के दिन शुद्ध सात्विक भोजन ही करें।

कन्या: (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कन्या राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. कारोबार में आज बड़े धन लाभ के योग बन रहे हैं, दोस्तों और परिवार के साथ चल रहे पुराने वाद-विवाद दूर हो होंगे. नवदंपति आज कहीं घूमने का प्लान कर सकते हैं।

तुला: ( रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज का दिन कुछ अशांत रहने वाला है जिसके चलते आप का मन स्थिर रहेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार आने के संकेत मिल रहे हैं. व्यर्थ के खर्च से आज बचें।

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू )
वृश्चिक राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आज काफी व्यस्त दिन है यात्रा करते हुए पूरा दिन कट सकता है. घर का वातावरण आज सकारात्मक रहेगा. जो लोग आपसे नाराज चल रहे हैं उन्हें मना लें आज का दिन आपके साथ है।

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)
धनु राशि के जातकों का शुभ रहेगा. आज मन तमाम भागदौड़ से दूर अध्यात्म की तरफ ज्यादा रहेगा. परिवार में आज सुख शांति बरसेगी. अविवाहित लोगों को आज किए गए कार्यों में सफलता का योग बन रहा है. लेकिन लापरवाही विरोधियों को हावी होने का मौका दे सकती है।

यह भी पड़े:- चीन पर मोदी सरकार की ‘डिजिटल’ स्ट्राइक, टिक-टॉक समेत 59 चीनी ऐप पर लगाया बैन

मकर: (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
मकर राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज आप नहीं आपकी काबीलियत बोलेगी. लोगों में आपके प्रति आकर्षण पैदा होगा. कला-संगीत क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन सफलता लेकर आएगा।

कुंभ: (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज का दिन सफलता के लिहाज से काफी बेहतर होने वाला है. व्यापार से जुड़े जातक आज निश्चित लाभ पाएंगे. छात्रों को कड़ी मेहनत के बाद ही सफलता मिलेगी. यात्रा का योग बन रहा है परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मीन: ( दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
मीन राशि के जातकों का दिन ठीक रहेगा. आज किसी भी कार्य में हाथ डालने से पहले घर के बड़ों के साथ सलाह मशविरा जरूर करें. आपके द्वारा किए गए सामाजिक कार्य लोगों खुश करेंगे. जन संपर्क और मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन सफलता लेकर आया है।

 

यह भी पड़े:- उत्तराखंड में आज आये 8 नए मामले, आकड़ा पहुंचा 2831, कुल मौत 39

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: