पाकिस्तान के 10 क्रिकेटर कोरोना की चपेट में, PCB ने कहा-हालात अच्छे नहीं

स्पोर्ट्स डेस्क: मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज सहित इंग्लैंड के दौरे के लिए चुने गए पाकिस्तान के सात और क्रिकेटर कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. जिससे कुल संक्रमित खिलाड़ियों की संख्या 10 हो गई है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को यह खुलासा किया।

यह भी पड़े:- रामदेव बाबा को लगा बड़ा झटका, सरकार ने पतंजलि कोरोना वायरस दवा के विज्ञापन पर लगाई रोक!

वसीम ने कहा कि सहयोगी स्टाफ के सदस्य मालिशिया मलंग अली भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वसीम ने बताया कि खिलाड़ी और अधिकारी अब लाहौर में एकत्रित होंगे और परीक्षण का एक और दौर 25 जून को होगा। इसके अगले दिन संशोधित टीम घोषित की जाएगी. उन्होंने बताया कि अगले महीने होने वाली सीरीज के लिए टीम के 28 जून को रवाना होने का कार्यक्रम है.

यह भी पड़े:- युवराज सिंह ने शेयर की धोनी समेत पूरी टीम इंडिया की फीमेल वर्जन की फोटोज, देखे।

वसीम ने कहा, ‘यह चिंता की बात है, लेकिन हमें इस समय डरना नहीं चाहिए क्योंकि अभी हमारे पास समय है.’ उन्होंने कहा कि इंग्लैंड पहुंचने के बाद खिलाड़ी और अधिकारी आराम करेंगे. मंगलवार को पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों में फखर जमां, इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान और वहाब रियाज शामिल हैं. सोमवार को शादाब खान, हैदर अली और हारिस रऊफ पॉजिटिव पाए गए थे। पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने मीडिया कांफ्रेंस में कहा, ‘यह अच्छी स्थिति नहीं है और ये 10 फिट और युवा खिलाड़ी हैं... अगर ये इन खिलाड़ियों को हो सकता है, तो किसी को भी हो सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: