Wed. Feb 19th, 2020
reportsIndia do_action('covernews_action_get_breadcrumb');
                                   

वैलेंटाइन डे: प्रेमिका समझ जिससे करता था बातें, वो निकलीं बड़ी मम्मी, फिर हुआ कुछ ऐसा…….

गोरखपुर: वेलेंटाइन वीक के दौरान यूपी के गोरखपुर से एक अजब-गजब प्रेम कहानी सामने आई है। अननोन नंबर पर हुई महिला से बातचीत इतना आगे बढ़ी कि लड़के ने प्रपोज डे पर उससे फोन पर ही प्यार का इजहार कर दिया। दोनों ने ही एक-दूसरे को अपने नाम गलत बताए थे। प्रॉमिस डे के दिन प्रेमी ने अपनी प्रेमिका मिलने बुलाया। यहां जब दोनों का आमना-सामना हुआ तो युवक के होश उड़ गए।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, खोराबार इलाके में रहने वाले 20 वर्षीय एक युवक ने एक दिन यूं ही अंजान नंबर पर फोन कर दिया, उधर से एक महिला की आवाज आई। दोनों की फोन पर बातचीत हुई, जो कई दिनों तक जारी रही। युवक और महिला दोनों ने ही फोन पर अपने-अपने नाम गलत बताए थे। इसी बीच वेलेंटाइन वीक शुरू हो गया। प्रपोज डे पर युवक ने महिला से प्यार का इजहार कर दिया, जिसे महिला ने मंजूर कर लिया।

प्रेमिका समझ जिससे करता था बातें, वो निकलीं बड़ी मम्मी

युवक महिला को अपना मान चुका था और अब उससे मिलने के लिए परेशान हो रहा था। दोनों ने प्रॉमिस डे पर मिलने का फैसला लिया। युवक तैयार होकर हाथों में गुलाब का फूल लिए तय की गई जगह पर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा। यहां अचानक उसकी बड़ी मम्मी भी पहुंच गई, जिससे नजर बचाते हुए वह इधर-उधर छिपने लगा। उसने अपनी प्रेमिका का फोन मिलाया तो उसकी बड़ी मम्मी का ही फोन बज उठा। अब दोनों एक-दूसरे के सामने थे। युवक को यकीन नहीं हुआ कि जिसे वह अपनी प्रेमिका समझकर बातें कर रहा था वह उसकी बड़ी मम्मी ही थीं।

पुलिस के पास पहुंच गई महिला

एक-दूसरे की सच्चाई पता चलते ही दोनों हैरान रह गए। महिला तुरंत वापस लौटी और किसी को कुछ भी पता चले इससे पहले ही उसने महिला थाने में छेड़खानी की तहरीर दे दी। पुलिस का कहना है कि दोनों में फोन पर बातचीत होती थी। महिला ने छेड़खानी की तहरीर दी है। युवक के खिलाफ शांतिभंग में चालान किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *